AMAR UJALA

Bihar Nikay Election Result: जानिए कौन हैं ज्योत्सना कुमारी जिन्होंने भाजपा सांसद की पत्नी को हराया


हाइलाइट्स

नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में कई दिग्गजों के सगे संबंधी हारे.
मुजफ्फरपुर से रमा निषाद को ज्योत्सना कुमारी ने 53 वोटों से हराया.
हाजीपुर नगर परिषद की पूर्व सभापति किरण देवी की भी हार हुई.

मुजफ्फरपुर. हाजीपुर में नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में हुए चुनाव में हाजीपुर नगर परिषद में बड़ा उलटफेर हुआ है. यहां मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद को हार का मुंह देखना पड़ा है. रमा निषाद को पहली बार चुनाव लड़ रही ज्योत्सना कुमारी ने कांटे की टक्कर दी और 53 वोट से हरा दिया.

बता दें कि वार्ड नंबर एक से चुनाव लड़ीं रमा निषाद पूर्व में भी नगर परिषद की सभापति रह चुकी हैं. सबसे खास बात यह है कि जिस ज्योत्सना कुमारी ने रमा निषाद को मात दी वह रिश्ते में रमा निषाद की बहू भी लगती हैं. जीत के बाद ज्योत्सना कुमारी ने कहा मेरे साथ वैसे लोग थे जिन्होंने कहा था जिताएंगे लेकिन माला नहीं पहनाएंगे.

Amazing: ‘My Second Wife’ अपने रेस्टोरेंट के अनूठे नाम से सुर्खियों में आया बिहार का यह शख्स, देखें तस्वीरें

यहां यह भी बता दें कि ज्योत्सना कुमारी एलएन मिश्रा पटना से एमबीए कर चुकी हैं और जदयू से 2014 में वैशाली से लोकसभा चुनाव लड़ चुके विजय सहनी की बहू भी हैं. बता दें कि मतों की गिनती आर एन कॉलेज परिसर में हुई. यहां हाजीपुर के साथ-साथ महुआ और लालगंज के वोटों की गिनती डीएम की देखरेख में की गई.

बहरहाल, इस चुनाव में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी जिसमें अधिकतर को हार का मुंह देखना पड़ा है. इसी कड़ी में हाजीपुर नगर परिषद की पूर्व सभापति किरण देवी की हार हुई है तो वहीं लालगंज से उपमुख्य पार्षद पद से कंचन साह ने दिग्गज बिनोद पंजियार को 44 वोट से हरा दिया.

Tags: Bihar News, Muzaffarpur news, Nagar nikay chunav, PATNA NEWS


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button