AMAR UJALA

IND vs SL: स्‍टार ऑलराउडर मैदान में करेगा वापसी, श्रीलंका के खिलाफ दिखाएगा दम


हाइलाइट्स

एशिया कप 2022 में चोटिल हो गए थे रविंद्र जडेजा
इसके बाद लगातार टीम से बाहर चल रहा ऑलराउडंर

नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) के स्‍टार आलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बीते कई महीनों से मैदान से दूर हैं. एशिया कप 2022 के दौरान जडेजा चोटिल हो गए थे. टी20 वर्ल्ड कप की टीम में उनका नाम था लेकिन, इंजरी के कारण वह बाहर हो गए. टूर्नामेंट में भारतीय टीम को उनकी कमी भी खली. उम्‍मीद थी कि जडेजा बांग्‍लादेश दौरे से मैदान में वापसी करेंगे लेकिन, वह चोट से उबर नहीं पाए. हालांकि, अब जडेजा अपना दम दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

भारत को श्रीलंका के खिलाफ जनवरी में टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है. इन सीरीज के लिए अभी भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है. वहीं, रविंद्र जडेजा फ‍िटनेस टेस्‍ट देने बैंगलोर पहुंच गए हैं. रविंद्र जडेजा का भारतीय टीम के टी20 स्क्वॉड में चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है. ऑलराउंडर इसके बाद वनडे स्क्वॉड में भी शामिल हो सकता है. श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 3 जनवरी को, दूसरा 5 जनवरी को और तीसरा मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा.

शाहिद अफरीदी का दामाद बनेगा पाकिस्‍तान का स्टार तेज गेंदबाज, नए साल पर तारीख तय

मैदान से दूर होने के दौरान रविंद्र जडेजा कहीं और व्‍यस्‍त थे. दरअसल, वह गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी पत्‍नी रीवाबा जडेजा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे. रीवाबा ने जामनगर नार्थ से चुनाव लड़ा और जीता. रीवाबा ने एमएलए बनने पर शपथ ली, जिसके फोटो जडेजा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. चोट के कारण मिले ब्रेक का जडेजा ने पूरा लुत्‍फ उठाया. उन्‍होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी मुलाकात का दिलचस्‍प किस्‍सा सुनाया था.

जडेजा ने बताया, ‘साल 2010 में पहली बार मेरी और पीएम मोदी जी की मुलाकात हुई थी. उस समय वो गुजरात के सीएम थे. अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हमारा मैच हो रहा था, जिसे देखने नरेंद्र मोदी जी भी आए थे. जब वो प्‍लेयर्स से मिलने आए तो उन्होंने हमारे कप्‍तान माही भाई (एमएस धोनी) से मुझे देखकर कहा कि यह तो हमारा लड़का है, इसका ध्यान रखना. जडेजा ने कहा कि इतने बड़े व्यक्ति जब आपके बारे में अलग से बात करें, तो अच्छा लगता है. मैं उस समय काफी खुश हुआ था.


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button