AMAR UJALA

आपके iPhone को लग्जरी लुक देंगे गोल्ड, टाइटेनियम वाले ये प्रीमियम बैक कवर


हाइलाइट्स

लग्जरी स्मार्टफोन एसेसरीज़ मैनुफैक्चर Caviar ने ग्रैंड कम्पलिकेशन कलेक्शन पेश किया है.
पैरिस बेस्ट Labodet स्मार्टफोन कस्टमाइज़ करने में स्पेशलिस्ट है.
Louis Vuitton ने Maison के Dauphine हैंडबैग से प्रेरित होकर आईफोन 13 प्रो का कवर बनाया  है.

आईफोन अपने आप में स्टेटस सिंबल है. ऐपल आईफोन लग्जरी कैटेगरी में आता है, और कुछ लोग आईफोन में लग्जरी कवर लगा कर उसे और भी प्रीमियम बना देते हैं. स्मार्टफोन कवर से हमारे दिमाग में सिलीकॉन का प्लास्टिक वर आता है, लेकिन क्या आपको पता है कि बाज़ार में गोल्ड, टाइटेनियम के कवर भी आते हैं. आइए जानते हैं आईफोन को कवर के साथ कैसे नया मेकओवर दिया जा सकता है.

Caviar Rolex Daytona iPhone 14 Pro Max: लग्जरी स्मार्टफोन एसेसरीज़ मैनुफैक्चर Caviar ने ग्रैंड कम्पलिकेशन कलेक्शन के हिस्से के रूप में लिमिटेड एडिशन कलेक्शन पेश किया है, जिसे Daytona को iPhone 14 Pro Max पर डायरेक्टली इंप्लांट किया जा सकता है.

फोन केस 1930 के दशक की रेसिंग कारों से प्रेरित है, जैसे कि कैंबेल की ब्लू बर्ड. ये वही कार है जिसने डेटोना (Daytona) का वर्ल्ड स्पीड रिकॉर्ड बनाया था. रेसिंग कार के डैशबोर्ड का इंप्रेशन बनाते हुए, कवर पर सोने से बने सजावटी स्पीडोमीटर और स्विच हैं.

Labodet iPhone 14 Pro 512GB Carbon- Prowling Tiger
कस्टमाइज़ आईफोन लग्जरी टेक कैटगरी में आता है. ये एक स्टेटमेंट एसेसरी है. पैरिस बेस्ट Labodet स्मार्टफोन कस्टमाइज़ करने में स्पेशलिस्ट है. इनका लेटेस्ट कलेक्शन-Prowling Tiger है. इसमें अल्ट्रा-लाइट कार्बन फाईबर का इस्तेमाल किया गया है. कस्टम डिज़ाइन दो तरह के कार्बन फाइबर के साथ क्रिएट किया गया है. फोन का बैक पैनल कार्बन के साथ क्राफ्ट किया गया है, जो कि फोन के स्टैंडर्ड ग्लास पैनल को रिप्लेस करता है, जिसके साथ कैमरा ब्लॉक भी शामिल है.

इसके टॉप में उभरा हुआ एक बाघ जिसे 18 कैरेट पीले सोने के पंजे और एलईडी आंखों से सजाया गया है और ये फोन चालू करने पर लाल चमकते हैं. इसे बनाने में 30 दिन लगते हैं, और इसका शिपमेंट पूरी दुनिया में होता है.

Gray का Titanium केस
टाइटेनियम और एलूमिनियन जैसे एरोस्पेस ग्रेड मेटल से बना Alter Ego कलेक्शन, सिंगापुर बेस्ट कंपनी ग्रे ने बनया है. एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम के दो ब्लॉकों को एक गहन ऑपरेशन में केस की बॉडी बनाने के लिए मेकैनाइज़ किया जाता है जिसमें 12 घंटे लगते हैं. 500 यूनिट तक लिमिटेड, ये दुनिया भर में शिपिंग के लिए उपलब्ध हैं. मौजूदा समय में ये सिर्फ iPhone 12, iPhone 13 और iPhone 13 Pro के लिए उपलब्ध है.

Louis Vuitton Dauphine केस
अगर आपके पास iPhone 13 Pro है, तो Louis Vuitton Dauphine केस देख सकते हैं. Maison के Dauphine हैंडबैग से प्रेरित होकर बनाए गए हैं, और इसके LV पैटर्न को देख कर आसानी से पहचाना जा सकता है, जो बछड़े के चमड़े के पट्टे और Dauphine बैग के अकवार से सिक्योर होता है.

Tags: Apple, Iphone, Mobile Phone, Tech news


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button