AMAR UJALA

देवोलीना भट्टाचार्जी ने खोला सीक्रेट मैरिज का राज, इस वजह से रचाई शाहनवाज शेख से गुपचुप शादी


मुंबई. टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते 14 दिसंबर को अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से गुपचुप शादी रचाकर सभी को चौंका दिया था. देवोलीना ने चुपचाप कोर्ट मैरिज की और अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दीं. देवोलीना की शादी के बारे में जानकारी मिलने के बाद फैन्स भी हैरान रह गए. अचानक रचाई इस शादी की किसी को उम्मीद नहीं थी.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अब अपनी सीक्रेट मैरिज का भी राज खोल दिया है. शादी के करीब 6 दिन बाद ही दिए इंटरव्यू में देवोलीना ने अपनी गुपचुप शादी के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है. देवोलीना ने बताया कि मैं एक सीक्रेट मैरिज चाहती थी. यही वजह है कि देवोलीना ने अपने दोस्तों को भी शादी की भनक नहीं लगने दी. हाल ही में pinkvilla को दिए इंटरव्यू में देवोलीना ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान मैंने जिंदगी की कई कड़वी सच्चाइयों का अनुभव किया है.

पैसे की अहमियत के चलते लिया फैसला

साथ ही इस दौरान पैसे की अहमियत पर भी मेरा ध्यान गया. देवोलीना ने बताया कि केवल शादी के दिन आप शाही बन जाएंगे तो आप वास्तव में शाही नहीं होंगे. मैंने शाही शादी में मोटी रकम खर्च ना करने का फैसला लिया था. यह मुझे बेफिजूल लगा. मेहनत के कमाया गया पैसा किसी खास दिन पर एक साथ उड़ा देना मेरे लिए समझदारी भरा फैसला नहीं होता. इसके वजाय मैं अपने उसी पैसे से किसी जरूरतमंद की मदद कर सकती हूं. इससे मुझे अपने खुशहाल जीवन जीने का आर्शीवाद भी मिलेगा. मेरे लिए शादी एक बड़ा दिन था.

मां के साथ एंजॉय की शादी

मैं इस दिन को अपनी मां के साथ खुशी-खुशी एंजॉय करना चाहती थी. यही वजह है कि मैंने अपनी शादी को प्राइवेट रखने का फैसला किया था. देवोलीना ने अपने पति शाहनवाज शेख को उनके जीवन में आने के लिए धन्यवाद दिया है. बता दें कि देवोलीना ने अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से 14 दिसंबर को कोर्ट मैरिज कर ली थी.

देवोलीना ने शादी के बाद अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी थी. शादी की अचानक खबर मिलने के बाद देवोलीना के फैन्स भी चौंक गए थे. इतना ही नहीं देवोलीना को एक मुस्लिम से शादी करने पर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. हालांकि देवोलीना ने इसको लेकर कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी है और अपने पति शाहनवाज शेख के साथ खुशहाल जीवन जी रही हैं.

Tags: Bollywood news, Devoleena Bhattacharjee


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button