AMAR UJALA

खुशखबरी! फ्री में जीत सकते हैं Nothing Phone 1, करना होगा एक छोटा सा काम


हाइलाइट्स

Nothing Phone 1 को मुफ्त में जीतने का मौका दिया जा रहा है.
नथिंग फोन (1) भारत में तीन स्टोरेज वेरिएंट में आता है.
कैमरे के तौर पर फोन में डुअल 50-मेगापिक्सेल कैमरा लेंस के साथ एक कैमरा लेंस है.

नई दिल्ली. Nothing Phone 1 अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहा है. इसका ट्रांसपेरेंट बैक सभी को खूब पसंद आया है. अगर आपको भी ये फोन पसंद है, तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल UK बेस्ड नथिंग के फाउंडर कार्ल पेई यूज़र्स के लिए एक कॉन्टेस्ट का ऐलान किया है. इच्छुक यूज़र्स को बस अपने ट्वीट में एक कमेंट डालना होगा, और यह सुनिश्चित करना है कि इसे 0 लाइक मिले.

पेई उन यूज़र्स को भी मौका दे रहा है, जिनके कमेंट को सबसे ज्यादा लाइक मिलते हैं. विजेता को 24 घंटे में चुना जाएगा.

इसका मतलब है कि दो पार्टिसिपेंट इस क्रिसमस नथिंग्स का पहला स्मार्टफोन जीत सकते हैं. बता दें कि ब्रांड अक्सर अपने प्लेटफॉर्म और नए प्रोडक्ट को बढ़ावा देने के लिए उपहार देते हैं.

नथिंग फोन (1) भारत में तीन स्टोरेज वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत 27,499 रुपये (8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज) से शुरू होती है. इसके 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 30,499 रुपये और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल की कीमत 33,499 रुपये है. तीनों वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर कुछ ऑफर्स और डील्स के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.

इस स्मार्टफोन में 6.55 का फुल HD+ और फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 1200 nits की पीक ब्राइटनेस है. ये फोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. नथिंग फोन (1) में स्नैपड्रैगन 778G+ SoC प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरे के तौर पर फोन में डुअल 50-मेगापिक्सेल कैमरा लेंस के साथ एक कैमरा लेंस है. इसका प्राइमरी लेंस Sony IMX766 सेंसर है. पावर के लिए नथिंग फोन (1) स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आती है. ध्यान रहे कि फोन खरीदने पर उसके साथ चार्जर नहीं मिलेगा.

Tags: Mobile Phone, Nothing Ear 1, Tech news


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button