AMAR UJALA

दीपिका पादुकोण ने FIFA World Cup ट्रॉफी लॉन्च करते ही रचा इतिहास, अपने नाम की बड़ी अचीवमेंट

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भारत को फिर से गौरवान्वित किया. उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाया. फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी को एक स्पेशल कमीशन किए गए ट्रक में ले जाया गया और इसे लुसैल स्टेडियम में लॉन्च किया गया.

6.175 किलोग्राम और 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी इस ट्रॉफी को केवल कुछ खास लोगों ने ही छुआ, जिसमें फीफा वर्ल्ड कप के पूर्व विजेता और हेड्स ऑफ स्टेट शामिल हैं, जो इसे दीपिका पादुकोण के लिए एक ग्लोबल बेंचमार्क सेट करते हैं. दीपिका ने इवेंट में एक स्पैनिश फुटबॉलर के साथ एंट्री की, जिसे देखकर सभी का उत्साह एक अलग लेवल पर पहुंच गया.

इस खास मौके पर दीपिका को सफेद शर्ट, भूरे रंग के ओवर कोट, काली बेल्ट और अपनी मुस्कान से लोगों का दिल धड़काते हुए देखा गया. दीपिका ने अपने लुक से न सिर्फ अपने चाहनेवालों की धड़कने तेज की, बल्कि स्टेडियम में मौजूद हजारों कैमरे उन्हें कैप्चर करते हुए दिखाई दिए.

FIFA World Cup final, Deepika Padukone FIFA 2022, Deepika Padukone Qatar, FIFA World Cup trophy, Argentina vs france, Deepika Padukone launched FIFA World Cup trophy, FIFA World Cup qatar, दीपिका पादुकोण कतर, दीपिका पादुकोण फीफा विश्व कप

वर्ल्ड कप ट्रॉफी 6.175 किलोग्राम वजनी है.

दीपिका पादुकोण ने अपने करियर के दौरान अपने देश भारत को गर्व करने के कई कारण दिए हैं. अब फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी लॉन्च के साथ ही एक्टर, प्रोड्यूसर, एंटरप्रिन्योर और मेंटल हेल्थ एडवोकेट ने अपनी वैश्विक उपलब्धियों में चार चांद लगा लिए हैं.

प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, जहां वे जूरी सदस्य बनीं और ‘गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी’ के अनुसार दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में एकमात्र भारतीय होने के बाद, दीपिका पादुकोण के पास शानदार ग्लोबल अपील है जो हर गुजरते दिन के साथ सिर्फ बढ़ती जा रही है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि दीपिका पादुकोण क्यों इकलौती ऐसी भारतीय हैं जिन्हें लुई वीटॉन और कार्टियर जैसे लक्जरी ब्रांडों और यहां तक कि लेविस और एडिडास जैसे पॉप कल्चर ब्रांड के दिग्गजों के लिए ग्लोबल फेस के रूप में चुना गया है. दो बार टाइम मैग्जीन पुरस्कार विजेता को भी अक्सर दुनिया के अलग अलग क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियों के साथ मान्यता दी गई है.

Tags: Deepika padukone, Fifa World Cup 2022


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button