AMAR UJALA

सीएम योगी बोले “पीएम मोदी के नेतृत्व में हो रहा देश का विकास, तेजी से बदल रही अर्थव्यवस्था !

[ad_1]

गोरखपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कार्यक्रम में उपस्थित ओम बिड़ला की प्रशंसा करते हुए कहा, जीवन की व्यवहारिकता ही वास्तविक ज्ञान हैं। इसके मूल स्वरुप हैं लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला हैं। एक लम्बे समय से सांस्कृतक जीवन के साथ एक कार्यकर्ता के रूप में, समाजसेवी के रूप में, एक विधायक के रूप में, एक सांसद के रूप में और आज लोकसभा में, भारत की जनमानस के प्रतीक 135 करोड़ की आबादी जहां अपना प्रतिनिधि चुन कर भेजती हैं, वहां आज लोकसभा स्पीकर की भूमिका निभा रहे हैं। इस दौरान योगी आदित्य नाथ ने ओम बिरला का अभिनन्दन भी किया।

सीएम योगी ने अपने संबोधन में आगे कहा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा हैं। चारो तरफ इसे लेकर उत्साह हैं। भारत उन्नति की ओर अग्रसर हैं। भारत को G-20 सम्मेलन का नेतृत्व करने का मौका मिला हैं। ये हम भारतियों के लिए गर्व की बात हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश उन्नति की नई उंचाईयों को छू रहा हैं। और विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा हैं।

देश की आजादी में गोरखपुर के योगदान को याद करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे इस जिले का भी अहम् किरदार रहा हैं देश की आजादी में। उन्होंने अर्थव्यवस्था , राशन फ्री वैक्सीन जैसे सभी मुद्दों को भाजपा के सामने रख कर बताया कि भाजपा सरकार ने किस तरह से इन पर काम किया हैं। सीएम योगी ने कहा कि भारत ने ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था को पिछाड़ा हैं। कोरोना में गरीबों को फ्री राशन दिया गया हैं। वही दूसरी ओर इससे निकलने के लिए फ्री इलाज, फ्री वैक्सीन की सुविधा दी हैं। भारत ने मुश्किल समय में दूसरे देशों का साथ भी दिया हैं।



[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button