AMAR UJALA

Year End Car Discount: स्टॉक खाली कर रही ये कंपनियां, मिल रही लाखों की छूट


हाइलाइट्स

कंपनी दिसंबर में अपना स्टॉक खाली कर रही हैं.
कार बायर्स के पास छूट पाने का अच्छा मौका है.
कई कार ब्रांडस इस दौरान छूट ऑफर कर रहे.

नई दिल्ली. अब साल खत्म होने को है, मारुति सुजुकी, टाटा, महिंद्रा, जीप और अन्य सहित सभी ब्रांडों ने नई कार खरीदारों के लिए आकर्षक डील्स की घोषणा की है. यहां हम आपको दिसंबर में साल के अंत में मिलने वाली सबसे बढ़िया डील्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

जीप मेरिडियन
जीप मेरिडियन को हाल ही में इंडिया में लॉन्च किया गया था और इसे 170 बीएचपी के अधिकतम पावर आउटपुट के साथ 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया गया था. यह एसयूवी फॉर्च्यूनर और कोडिएक जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देती है और इसे 2.5 लाख रुपये तक के बेनेफिट्स के साथ इस महीने खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Buddie 25: मार्केट में नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री, सिर्फ 999 रुपये में हो जाएगा बुक

2. जीप कंपास
जीप कंपास पर कुल 1.5 लाख रुपये की छूट दी जा रही है, जिसमें कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी बोनस, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट ऑफर्स शामिल हैं. इसे दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है और यह अपने सेगमेंट में सबसे प्रीमियम पेशकशों में से एक है.

3. स्कोडा कुशाक
स्कोडा कुशाक देश में हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देती है और इसे 1.0 लीटर पेट्रोल या 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ रखा जा सकता है. ब्रांड नए Kushaq के खरीदारों के लिए 1.25 लाख रुपये तक की कुल छूट दे रहा है.

यह भी पढ़ें : Year End Bike Discount: होंडा की धांसू बाइक पर तगड़ा डिस्काउंट, बंपर बचत

4. VW टाइगन टाइगुन

ब्रांड के पोर्टफोलियो में पहली SUV थी जिसे नए MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया था और इसे Kushaq के समान इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है. यह कार आप 1 लाख रुपये तक की बचत के साथ दिसंबर 2022 में खरीद सकते हैं.

5. टाटा सफारी/हैरियर
दोनों, टाटा सफारी और टाटा हैरियर को इस महीने 1 लाख रुपये तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है और 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया जा रहा है जो 170 एचपी का पीक पावर आउटपुट देता है. ब्रांड दोनों एसयूवी के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रहा है जिन्हें अगले साल की शुरुआत में देश में पेश किया जाएगा.

Tags: Auto News, Car Bike News, Volkswagen Polo


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button