AMAR UJALA

पिता का कमरा साफ करते हुए कंप्यूटर पर पड़ी बेटी की नजर, अपनी न्यूड फोटोज देख उड़े होश! कर डाली ऐसी हरकत


पिता और बेटी का रिश्ता बेहद खास होता है क्योंकि बेटियां अक्सर अपने पिता के अंदर एक सुपरहीरो और एक ऐसे व्यक्ति को देखती हैं जो उन्हें हर मुश्किल परिस्थिति से बचा सकता है. पर वही पिता जब रक्षक की जगह भक्षक बन जाए तो किसी भी बेटी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. ऐसा ही कुछ अमेरिका की रहने वाली एक महिला के साथ हुआ जब उसने अपने पिता के कंप्यूटर (daughter nude photos on father’s computer) में अपनी ही अश्लील तस्वीरें देखीं!

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ये मामला कैलिफोर्निया के सैन डियागो (San Diago, California) में रहने वाली 39 साल की जेड जैंक्स (Jade Janks) के साथ हुआ. वो एक इंटीरियर डिजान कंपनी की मालकिन हैं. रिपोर्ट के अनुसार जेड पर अपने सौते पिता की हत्या का आरोप (daughter killed father) है. हालांकि, उन्होंने कोर्ट में इन तमाम आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया है कि वो प्राकृतिक कारणों की वजह से मरे हैं. जेड के 64 वर्षीय पिता थोमस मेरिमैन (Thomas Merriman) की मौत 31 दिसंबर 2020 को हुई थी.

पिता की हत्या का लगा आरोप
इस मामले का केस अभी तक चल रहा है. जेड ने चार दिन पहले यानी 16 दिसंबर को एक सुनवाई में पिता को ड्रग्स देकर बेहोश करने और फिर गला घोंटकर मार डालने के सारे आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि उनके पिता की मौत बीमारी और नींद की ज्यादा गोलियां खाने के कारण हुआ है. उन्हें अपने बयान में उस दिन की पूरी घटना का भी खुलासा किया जब उन्हें कंप्यूटर पर तस्वीरें नजर आई थीं.

पिता के कंप्यूटर पर मिलीं 100 न्यूड तस्वीरें
उन्होंने बताया कि उनकी मां और सौतेले पिता काफी वक्त पहले अलग हो चुके थे. उन्हें उनके पिता पसंद थे और थॉमस भी जेड को पसंद करते थे पर उस दिन उन्हें मालूम हुआ कि वो गलत तरह से जेड को पसंद करते हैं. जेड ने कहा कि वो अपने पिता के ऑफिस रूम को साफ कर रही थीं जब टेबल पोछते वक्त उनका हाथ कंप्यूटर से माउस से छू गया और स्लीप मोड में डला कंप्यूटर एक्टिवेट हो गया. जैसे ही स्क्रीन सामने आई, वॉलपेपर पर अपनी ही न्यूड तस्वीर देखकर जेड के होश उड़ गए. पिता के कंप्यूटर पर उनकी कम से कम 100 न्यूड तस्वीरें थीं जिसे देखकर उन्हें घिनौना मेहसूस होने लगा और पिता से नफरत हो गई. जब से जेड को गिरफ्तार किया गया है, तब से ही वो कई बार 8 करोड़ रुपये के बेल पर आजाद हो चुकी हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button