AMAR UJALA

इन अक्षरों से जिनके नाम होते हैं शुरू, वे शादी के बाद बनते हैं धनवान, जानें क्या आपका चमकेगा भाग्य?


हाइलाइट्स

कुछ लोगों की शादी के बाद किस्मत चमकती है.
पी अक्षर से जिनके नाम शुरू होते हैं, उनकी जिंदगी में कई अड़चनें आती हैं.

विवाह जीवन के सबसे सुखद पलों में से एक है. शादी के बाद एक नवदंपति की नई जिंदगी की शुरुआत होती है. लड़के और लड़की दोनों के जीवन में बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं. शादी के बाद कई लोगों की किस्मत भी अचानक से पलट जाती है और उनको जीवन में सुख, सौभाग्य व धन लाभ होने लगता है. ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताया गया है, जिनकी किस्मत और भाग्य का उदय विवाह के बाद होता है. शादी के बाद ऐसे लोग धनवान बनते हैं और कामयाबी इनके कदमों में होती हैं. तो चलिए पंडित इंद्रमणि घनस्याल से जानते हैं शादी के बाद किन लोगों की किस्मत बाजी मारती है. 

इसे भी पढ़ें: सपने में दिखने वाली ये सफेद चीज़ें देती हैं खुशियों का संकेत, जानें इनका महत्व

इन लोगों की शादी के बाद चमकती है किस्मत
-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों का नाम एच (H) अक्षर से शुरू होता है, तो ऐसे लोगों का भाग्य शादी के बाद खुलता है. ऐसे लोगों को अपने पार्टनर का खूब सहयोग मिलता है, जिससे इनको जीवन में आसानी से सफलता प्राप्त हो जाती है. 

-इसी तरह अगर किसी का नाम एफ (F) अक्षर से शुरू होता है तो इनकी सोई हुई किस्मत शादी के बाद जागती है. शादी से पहले इन लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है, फिर भी कामयाबी नहीं मिल पाती है, लेकिन शादी के बाद ऐसे लोग खूब मेहनत करके धनवान बनते हैं. इनका पार्टनर भी बेहद भाग्यशाली होता है. 

-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, एम (M) अक्षर से जिनके नाम शुरू होते हैं, वे लोग अपने जीवन में काफी संघर्ष करते हैं. इनको आसानी से सफलता नहीं मिलती है, लेकिन विवाह के बाद इनकी किस्मत पलट जाती है और मेहनत का फल मिलने लगता है. समाज में ऐसे लोगों का नाम खूब होता है. इनका पार्टनर के साथ तालमेल बना रहता है, जिससे दोनों एक-दूसरे का साथ देते हैं.

ये भी पढ़ें: Pradosh Vrat 2022: 21 दिसंबर को है साल का आखिरी प्रदोष व्रत, भूलकर भी ना करें ये गलतियां

पी अक्षर से जिनके नाम शुरू होते हैं, उनकी जिंदगी में कई अड़चनें आती हैं, लेकिन शादी होने के बाद इनके अच्छे दिन शुरू हो जाते हैं और हर चीज बहुत आसानी से मिल जाती है. शादी के बाद ऐसे लोग तरक्की पाते हैं और खुशहाल जीवन जीते हैं.

Tags: Dharma Aastha, Dharma Culture, Religious


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button