AMAR UJALA

मेरा भाई मेरी पत्नी के साथ… दोनों की हत्या करने जा रहा हूं, पुलिस ने धर दबोचा! जानें पूरा मामला


हाइलाइट्स

बड़ा भाई अपने छोटे भाई का मर्डर के इरादे से जा रहा था.
मुंगेर पुलिस के रोको-टोको अभियान ने बचाई एक की जान.
1 लोडेड पिस्टल, 2 कारतूस, 2 चाकू के साथ यवक अरेस्ट.

मुंगेर. शामपुर पुलिस टीम ने एक ऐसे आरोपी को धर दबोचा जो अपने ही भाई की हत्या से जा रहा था. आरोपी के पास से उसके पास से एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और दो चाकू बरामद किया गया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. हत्या के इरादे से जा रहे युवक ने जब पूरी बात बताई तो पुलिस भी हैरान रह गई.

मिली जानकारी के अनुसार, शामपुर सहायक थाना की गश्ती टीम सोमवार की सुबह 4 बजे गश्ती पर थी, इसी दौरान घने कोहरे के बीच बसंती तालाब के समीप एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में जाते हुए देखा. पुलिस ने रोको-टोको अभियान के तहत जब उसकी तालाशी ली तो उसके पास से एक लोडेड देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस एवं दो चाकू बरामद हुए.

पूछताछ करने पर पता चला कि संदिग्ध का नाम अरविंद है और वह अपने सगे छोटे भाई और अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए लोडेड पिस्टल लेकर घूम रहा है. उसे पकड़कर पुलिस थाने ले गई. बताया जा रहा है कि वह खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के नवटोलिया तैलिया का रहने वाला है. उसकी शादी शामपुर के गरभू थाने निवासी विशेश्वर मंडल की बेटी से हुई है. जिससे एक 9 साल का बेटा भी है. लेकिन उसकी पत्नी को उसके अपने सहोदर भाई धर्मेंद्र मंडल ने रख लिया है.

बिहारः भीषण ठंड के चलते पटना के सभी स्कूल 7 जनवरी तक बंद, DM ने जारी किया आदेश

उसने बताया कि मेरा छोटा भाई मेरी पत्नी के साथ मेरे ससुराल में ही कई वर्षों से रह रहा है. मेरे ससुरालवालों ने भी उसको समर्थन दे रखा है. मैं अपने 9 साल के बेटे को कइयों बार लौटने के लिए बोल चुका हूं लेकिन वह मेरे बेटे को मुझे नहीं दे रहे है; इसलिए ही मैं सबोर से ट्रेन से बरियापुर आया और वहां से पैदल ससुराल की ओर जा रहा था ताकि भाई और पत्नी की हत्या कर अपने बेटे को अपने साथ ले जा सकूं. लेकिन पुलिस ने उसे घटना करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया.

एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि डीजीपी के निर्देश पर गश्ती दल रोको-टोको अभियान चलाती है. इसी के दौरान अरविंद मंडल को गिरफ्तार किया. वह अपनी पत्नी और अपने ही सहोदर भाई की हत्या करने की नीयत से ससुराल जा रहा था. उसके पास से पुलिस ने एक लोडेड देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस एवं दो चाकू बरामद किया.

बताते चलें, हत्या करने जाने वाला बड़ा भाई भी दूसरी शादी किए हुए है पर उससे उसे कोई पुत्र नहीं हुआ. जिस कारण वह अपनी पहली पत्नी जिसे उसका छोटा भाई ले भागा था उससे अपना बेटा देने को कह रहा था और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Khagaria news, Munger news


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button