AMAR UJALA

Marathi Actress:इस फेमस एक्ट्रेस को देख खराब हो गई थी मकान मालिक की नियत, किराए के बदले मांगा था सेक्सुअल फेवर


मराठी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित (Marathi Actress Tejaswini pandit) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो मराठी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. साथ ही एक्ट्रेस खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने मराठी में कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है. अपनी ग्लैमरस अदाओं के चलते चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस ने अब अपने जीवन की एक ऐसी घटना का खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद किसी की भी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी. अक्सर सुनने में आता है एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार होती हैं. लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है. बल्कि मराठी एक्ट्रेस का मकान मालिक उनकी मजबूरी का फायदा उठाना चाहता क्योंकि वो आर्थिक रूप से कमजोर थीं. उन्हें देखकर उसकी नियत बिगड़ गई थी.

मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने एक इंटरव्यू में अपने डरावने हादसे के बारे में खुलासा किया और बताया कि ये मामला साल 2009-10 की बात है, जब वो इंडस्ट्री में कदम रख ही रही थीं. उस समय उनकी एक या दो फिल्में ही रिलीज हुई थीं और उन्होंने पुणे में सिंहगढ़ रोड पर किराए पर एक अपार्टमेंट लिया था. तेजस्विनी इस घटना के बारे में बात करते हुए आगे बताती हैं. एक दिन वो किराया देने उसके ऑफिस गईं तो सीथे पर उसने उन्हें ऑफर दे दिया. एक्ट्रेस से शख्स ने किराए के बदले में सेक्सुअल फेवर मांगा. तभी उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने टेबल पर रखे पानी के गिलास को उठाया और पानी को सीधे उसके मुंह पर फेंक दिया. इसके बाद मकान मालिक के ऑफर का मराठी एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए कहा कि वो ये सब चीजें करने के लिए इस प्रोफेशन में नहीं आई हैं वरना इस अपार्टमेंट में ही नहीं रहतीं.

इसके साथ ही तेजस्विनी पंडित ने इस हादसे की वजह के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा कि ‘मकान मालिक ने उन्हें उनके प्रोफेशन की वजह से जज किया और इसलिए भी क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर थी.’ एक्ट्रेस इस घटना को सीख के तौर पर लिया और वो जीवन में आगे बढ़ीं. एक्ट्रेस के इस घटना के खुलासे के बाद फैंस काफी परेशान हो गए और वो उनके हौंसले को भी बढ़ा रहे हैं साथ ही उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं. एक्ट्रेस को मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं.

मराठी टीवी एक्ट्रेस हैं तेजस्विनी पंडित
अगर तेजस्विनी पंडित के बारे में बात की जाए तो आपको बता दें कि वो मराठी टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपना डेब्यू फिल्म Aga Bai Arrecha से किया था. इसमें उन्हें नेगेटिव भूमिका में देखा गया था. एक्ट्रेस ने फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Tags: Actress, Marathi Movies, Tv actresses


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button