AMAR UJALA

Lucknow University : रात इतने बजे के बाद हॉस्टल से नहीं निकल पाएंगी छात्राएं, लखनऊ विवि ने जारी किया नोटिस

Lucknow University : लखनऊ विश्वविद्यालय ने रात 8 बजे के बाद गर्ल्स हॉस्टल में आवाजाही पर रोक लगा दिया है. लखनऊ विश्वविद्यालय ने इसकी जानकारी सोमवार को एक नोटिस जारी करके दी है. यह आदेश विश्वविद्यालय द्वारा सभी हॉस्टल में रात 10 बजे के बाद एंट्री और एग्जिट पर रोक लगाने की घोषणा के एक दिन बाद आया है. अब लखऊ विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में रात 8 बजे के बाद कोई भी आ और जा नहीं सकेगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने लखनऊ विश्वविद्यालय के ताजा आदेश की कॉपी ट्वीट की है. ट्वीट में लिखा गया है कि लखनऊ प्रशासन ने रात 8 बजे के बाद छात्राओं के छात्रावास में आने जाने पर रोक लगा दी गई है. लखनऊ विश्वविद्यालय ने अपने आदेश में कहा है कि आदेश न पालन करने वाली छात्राओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Lucknow University, lucknow university hostel, lucknow university girls hostel, education news, lucknow university campus, लखनऊ विश्वविद्यालय, उत्तर प्रदेश, यूपी न्यूज, लखनऊ विश्वविद्यालय छात्रावास, यूपी न्यूज, लखनऊ विवि गर्ल्स हॉस्टल

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

आदेश का पालन कर करने पर होगी सख्त कार्रवाई

लखनऊ विवि की आधिकारिक नोटिस में लिखा है, लखऊ विवि के उभय परिसर स्थित सभी बॉयज हॉस्टल में रात 10 बजे के बाद एंट्री और इससे निकलना सख्त मना है. जबकि महिला छात्रावासों में रात 8 बजे के बाद एंट्री और इससे बाहर निकलना प्रतिबंधित है. नोटिस में कहा गया है, लखनऊ विवि के उभय परिसर स्थत समस्त अंत:वासी छात्र-छात्राओं को सूचित किया जाता है कि इस व्यवस्था का अनुपालन सुनिश्चित करें. यदि कोई छात्र-छात्रा इस व्यवस्था का अतिक्रमण करता हुआ पाया जाएगा तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

UGC : अब हिंदी अंग्रेजी सहित इतनी भाषाओं में कर सकेंगे बीए, बीएससी, बीकॉम की पढ़ाई, किताबों के अनुवाद पर काम शुरू
UPSC Success Story : एक ताने ने बदल दी जिंदगी, एमबीबीएस डॉक्टर से कलेक्टर बन गईं प्रियंका शुक्ला

Tags: Education, Education news, Lucknow news


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button