Hindi News

माथे पर बिंदिया, लाल साड़ी, चेहरे पर मुस्कान लिए कहां चले नवाजुद्दीन सिद्दीकी? वायरल हो रही PHOTO

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ (Haddi) में एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले कर रहे हैं. वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर नया लुक शेयर किया है. इस किरदार में ढलने के लिए नवाज की अदाओं पर फैंस फिदा हो रहे हैं. नवाज की ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है, लेकिन एक्टर के नए लुक को देखकर फैंस अभी से फिल्म देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स को अर्चना पूरन सिंह की भी याद आ गई.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीर ‘हड्डी’ फिल्म से शेयर की है, उसमें रेड गोल्डेन कलर की साड़ी पहने माथे पर बिंदी लगाए नजर आ रहे हैं. वे हैवी ज्वैलरी पहने हुए तिरछी मुस्कान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. अपने इस लुक के साथ कैप्शन में लिखा, ‘गिरफ्तार तेरी आंखों में हुए जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिए जा रहे हैं हम’. इसके साथ हैशटैग कर लव, हैप्पीनेस, इमोशन’ लिखा.

nawazuddin siddiqui post

(फोटो साभार: nawazuddin/Instagram)

फैंस को याद आई अर्चना पूरन सिंह
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस लुक को देख एक्टर अर्जुन तंवर ने तारीफ करते हुए लिखा ‘क्या बात है भाई सुपर्ब आपके साथ काम करके बहुत कुछ सीखा’. दर्शन कुमार और शारिब हाशमी भी तारीफ करते नजर आए. वहीं फैंस जमकर तारीफ करते हुए वर्सेटाइल और ऑस्कर विजेता एक्टर बता रहे हैं. एक फैन ने लिखा ‘माशाअल्लाह कितनी खूबसूरत हो तुम’ तो दूसरे ने लिखा, ‘चेहरा वही कामयाब है जो अपने वास्तविक जीवन से आगे बढ़े’. वहीं एक ने नवाज के इस लुक पर मजेदार कमेंट करते हुए कहा, ‘अपनी आईडी से आ जाओ अर्चना मैम’. दूसरे ने भी लिखा, ‘मुझे लगा अर्चना पूरन सिंह हैं’.

‘हड्डी’ में ट्रांसजेंडर का किरदार प्ले कर रहे हैं नवाज
अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हड्डी’ में नवाज की अदाएगी का एक नया अंदाज देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा भी नवाजुद्दीन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इससे पहले, नवाज टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे.

Tags: Nawazuddin siddiqui


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button