AMAR UJALA

गुरुद्वारा के खिलाफ SDM की नोटिस पर भड़के मनजिंदर सिंह सिरसा, केजरीवाल सरकार के इस आदेश को बताया ‘तुगलकी फरमान’


हाइलाइट्स

रोहिणी सेक्टर-21 स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के लिए जारी हुआ है नोटिस
बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एसडीएम के नोटिस को बताया तुगलकी

दिल्ली. रोहिणी एसडीएम ने एक गुरुद्वारा को नोटिस जारी प्रशासन के आदेशों के अनुरूप ही अपनी गतिविधियां संचालित करने को कहा है. इस बात से नाराज बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी हैं. न्यूज़18 से बातचीत में सिरसा ने केजरीवाल सरकार के इस फरमान को तुगलकी करार दिया है. साथ ही आरोप लगाया है कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी को हराने की वजह से यह फरमान सुनाया गया है. सिरसा ने स्पष्ट लहजे में कहा है कि केजरीवाल चाहे लाख कोशिश कर लें लेकिन यह फैसला लागू नहीं होने देंगे।

दरअसल, दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 21 स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में आने वाली संगतों की संख्या खुलने का समय और शोर प्रतिबंध के संबंध में रोहिणी के एसडीएम शहजाद आलम ने एक आदेश जारी किया. आदेश में कहा गया है कि  गुरुद्वारा साहिब में एक समय में 10 से अधिक व्यक्ति इकट्ठा नहीं होंगे साथ ही शाम को 7:15 से 8:15 बजे तक की सीमित समय सीमा के दौरान माइक के उपयोग के बिना सांगत गुरुद्वारा में जा सकती है. औरतों के लिए 3.30 से 5.30 बजे तक ही अनुमति दी गई है. एसडीएम के इस फरमान पर अब सियासत शुरू हो गई है.

एसडीएम को दी चेतावनी
मनजिंदर सिंह सिरसा ने एसडीएम शहजाद आलम के इस आदेश तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि वे शहजाद आलम यह तय करने वाले कौन होते हैं कि सांगत कब जाएगी और कितने लोग जाएंगे. उन्होंने चेतावनी भर लहजे में कहा कि अब तो यह तय होगा कि शहजाद आलम इस कुर्सी पर रहेंगे की नहीं. उन्होंने कहा कि हमारे लोगों ने आप को हरा दिया जिसकी वजह से केजरीवाल सरकार इस हरकत पर उतर आई है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

Tags: Delhi news, Manjinder Singh Sirsa


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button