Hindi News

बेटे ने कर दी एक्ट्रेस मां (Bete ne kar di ma) की हत्या, शव को फ्रिज के डिब्बे में छुपाकर जंगल में फेंका, हैरान कर देगी वजह

मुंबई. मुंबई में पॉश इलाके जुहू में एक ऐसी घटना घटी है, जिससे टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है. यहां के एक फ्लैट में एक बेटे ने अपनी 70 साल की मां की किसी बैट से मार कर उनकी हत्या कर दी. सीनियर सिटीजन की हत्या हुई है, वह और कोई नहीं मशहूर अभिनेत्री वीणा कपूर (Veena Kapoor) थीं. इस बात की जानकारी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली (Nilu Kohli) ने दी हैं. (Bete ne kar di ma)

दरअसल, नीलू ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में बताया कि उन्होंने वीणा जी के साथ टीवी शो ‘मेरी भाभी’ में लगभग 5 सालों तक साथ काम किया था. उन्होंने आगे बताया कि इस सीरियल के बाद भी दोनों ने एक और सीरियल में साथ काम किया था. नीलू ने ये भी बताया कि कोरोना के बाद वीणा जी से उनका संपर्क टूट गया, क्योंकि वह अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गई थीं, अब उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वीणा कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं वीणा जी: नीलू कोहली
वहीं, दूसरी ओर नीलू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं. मेरा दिल टूट गया है, आपके लिए यह पोस्ट कर रही हूं, क्या बोलूं? आज मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे आशा है कि इतने सालों के संघर्ष के बाद आखिरकार आप शांति से आराम कर रही होंगी. जुहू में स्थित यह वह बंगला है जहां यह दुखद घटना हुई. इस पॉश जुहू इलाके में एक शख्स ने अपनी 74 साल की मां की बेसबॉल के बल्ले से हत्या कर दी और बाद में उसके शव को माथेरान में फेंक दिया. उसके यूएस बेस्ड बेटे को शक हुआ और उसने जुहू पुलिस को अलर्ट कर दिया.

Veena Kapoor Murder, famous actress Veena Kapoor, Son Killed Actress, neelu kohli heart broken post, bollywood industry shocked, neelu kohli Post Viral

Instagram Printshot

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘पूछताछ के दौरान, उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के सिर पर बेसबॉल के बल्ले से कई बार वार करने के बाद गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी.’ मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपी बेटे ने अपनी मां की हत्या मुंबई के पॉश इलाके जुहू ने 12 करोड़ के फ्लैट को कब्जाने के लिए की. आरोपी बेटे ने अपनी मां की हत्या करने के बाद लाश को कार्टन में पैक किया और मुंबई से 90 किलोमीटर दूर माथेरान के जंगलों में फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें: PICS: बॉलीवुड की पहली ग्लैमर गर्ल मानी जाती थीं बेगम पारा, बेटा है मशहूर एक्टर, दिलीप कुमार से था खास रिश्ता

पुलिस के मुताबिक, वीना के छोटे बेटे सचिन कपूर ने उनकी हत्या इसी 12 करोड़ के घर के अंदर की. हत्या किसी बैट से मारकर की गई है. हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने अपनी मां की लाश को फ्रिज के कार्टन में पैक किया, ताकि किसी को कोई शक न हो. इतने बड़े बॉक्स को अकेले ठिकाने लगाने के लिए आरोपी बेटे ने घर के नौकर का सहारा लिया.

Tags: Murder, Tv actresses

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button