AMAR UJALA

Ajay Devgn Next Movie: फिर होगी छापेमारी, बड़े प्लान के साथ आएंगे एकसाथ, रोमांचक होगी Raid 2


नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की एक के एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. फिल्म ‘दृश्यम 2’ की बंपर के सफलता के बाद भले ही उनकी ‘भोला’ फिल्म ने दर्शकों को निराश किया लेकिन लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाने की तैयारी में हैं. लंबे समय से खबरें रही हैं कि वर्ष 2018 की आई ‘रेड’ के सीक्वल ‘रेड 2’ को लेकर आए हैं. अब इसी बीच खबर है कि वह लागातार ‘रेड’ फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता के साथ सहयोग करेंगे. हालांकि अभी ये प्रोजेक्ट शुरुआती चरण में हैं. अभी तक इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दिए.

अजय देवगन ने बीते सालों में बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में दी हैं. बीते साल 2022 में रिलीज दृश्यम 2 फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इसके अलावा अजय देवगन की साल 2018 में आई ‘रेड’ भी काफी चर्चा में रही थी. इस फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. इसी बीच ‘जूम’ की रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन फिल्म ‘रेड 2’ के लिए तैयार हो गए है.उन्होंने इस बार भी इस फिल्म के लिए डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता को चुना है. रिपोर्ट्स के सूत्रों के अनुसार, अभी दोनों की बातें प्रारंभिक चरण में है. जब तक राजकुमार गुप्ता एक क्रैकरजैक आइडिया के साथ नहीं आते तब तक यह उन्हीं के पास रहेगी.

बता दें कि अजय देवगन स्टारर फिल्म रेड में उनके साथ लीड रोल में इलियाना डीक्रूज और सौरभ शुक्ला, अनुपम खेर नजर आए थे. ये फिल्म 1980 के दशक में इंकम टैक्स विभाग की एक रेड पर आधारित थी. इसमें सरदार इंद्र सिंह के इलाकों पर रेड कर टैक्स विभाग ने काफी भारी संख्या में कैश बरामद किया था. ये रेड 3 दिन और 2 रातों तक चली थी. जो इतिहास की सबसे बड़ी रेड बताई जाती है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो, डायरेक्टर अभी रेड 2 की स्क्रिप्ट के लिए कई वास्तविक जीवन की घटनाओं पर शोध कर रहे हैं. डायरेक्टर कुछ ऐसा ढूंढा है जो पहले भाग से भी बड़ा और अधिक रोमांचक है. अगर सब कुछ रेड 2 की शूटिंग अगले साल शुरू कर दी जाएगी.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment news.


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button