AMAR UJALA

अनुराग भदौरिया के घर नोटिस चस्पा होने पर भड़की सुशीला सरोज, कहा- जिस घर पर नोटिस चस्पा वो मेरा, हमें परेशान कर रही भाजपा

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर पर पुलिस द्वारा नोटिस चस्पा किये जाने पर पूर्व सांसद और उनकी सास सुशीला सरोज का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मिडिया को बयान देते हुए कहा कि अनुराग भदौरिया पर गलत तरीके से कार्रवाई हो रही है और जिस घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा की गयी है वह अनुराग का घर नहीं मेरा घर है। पुलिस ने मेरे घर पर नोटिस चस्पा किया है। नोटिस देते समय मुझे जानकारी नहीं दी गई थी और न ही पुलिस ने मुझसे पूछा नहीं कि ये किसका घर है।

भाजपा पर हमलावर होते हुए हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक रूप से हमें परेशान किया जा रहा है। भाजपा के कई नेता ने आपत्तिजनक टिप्पड़ी की है उनके खिलाफ आजतक कोई कारवाई नहीं हुयी। नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद उनको क्यों नहीं गिरफ्तार किया, जिससे यह दर्शाता है कि भाजपा एकतरफ़ा कारवाई कर रही है।

क्या था मामला ?

समाजवादी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने एक टीवी डिबेट के दौरान प्रदेश के मुखिया और उनके महंत अवैद्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा था। यह आरोप भाजपा के प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने लगाया था। जिसके बाद भाजपा के प्रवक्ता ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एक एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद भदौरिया के खिलाफ पुलिस आईपीसी की धरा 153ए,295ए, 298, 504 और 505(2) के तहत रिपोर्ट लिखी है।

फरार चल रहे हैं अनुराग भदौरिया

सीएम योगी के और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं। पुलिस उनके गिरफ़्तारी के जगह-जगह दबिश डाल रही है लेकिन पुलिस अभी भी अनुराग भदौरिया तक नहीं पहुंच सकी। इसलिए उन पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने उनके आवास पर कुर्की की नोटिस चस्पा की है।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button