Hindi News

सुषमा बड़ाइक गोलीकांड मामले में बहन माया ने किया खुलासा, बोलीं-बच्चे के डीएनए टेस्ट से पहले दानिश ने चलवाई गोली

[ad_1]

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के व्यस्तम सहजानंद चौक पद मंगलवार को दिनदहाड़े सुषमा बड़ाइक पर अपराधियों ने गोली चला दी. आनन-फानन में सुषमा को निजी अस्पताल मेडिका में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. लेकिन, अब तक 48 घंटो से भी ज्यादा का समय हो गया. लेकिन, इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बता दें, घटना से पहले सुषमा छोटे बेटे सोनू को अपने पिता के घर छोड़ कर कोर्ट जा रही थी. दरअसल दानिश रिजवान यौन शौषण मामले में सुषमा की कोर्ट में सुनवाई थी, जिसके लिए वह कोर्ट जा रही थी. लेकिन, इसी बीच रास्ते में ही सुषमा पर गोली चला दी गयी. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार इस घटना के दौरान मौके पर 3 अपराधी मौजूद थे, जिसमें से 2 अपराधी भागते हुये भी नजर आ रहे हैं.
” isDesktop=”true” id=”5061143″ >

बहन माया ने बताया कि कोर्ट में पेशी के बाद सुषमा को यौन शौषण मामले में बेटे सोनू का डीएनए टेस्ट के लिए पटना जाना है था. लेकिन, उससे ठीक पहले उसको मारने की कहानी रच दी गई. दरअसल सुषमा के 3 बच्चे हैं, जिनमे से 11 वर्षीय छोटे बेटे सोनू को वो आरोपी दानिश रिजवान का बेटा होना के दावा कर रही हैं. इसी मामले में डीएनए टेस्ट भी होने वाला था.

आपके शहर से (पटना)

बहन माया ने बताया की जिस तरीके से अपराधियों ने गोली चलाई है वो किसी मंझे हुए शूटर का काम लगता है. सुषमा के परिवार ने कुल 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया है जिसमे कई हाई प्रोफाइल नाम भी शामिल है. ऐसे में अब परिजन प्रशासन से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Crime News, Firing, Jharkhand news, Ranchi news

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button