AMAR UJALA

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, CM योगी पर अभद्र टिप्‍पणी का आरोप, बढ़ेगी मुश्किलें !

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। सीएम योगी के और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं। एफआईआर दर्ज होने के बाद अब उनके घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। इसमें कहा गया है कि पुलिस के सामने हाजिर नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका है। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर पर कुर्की करने की नोटिस को चस्पा किया है। चस्पा की गयी नोटिस में कहा गया है कि पुलिस के सामने हाजिर नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बता दें कि समाजवादी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने एक टीवी डिबेट के दौरान प्रदेश के मुखिया और उनके महंत अवैद्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा था। यह आरोप भाजपा के प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने लगाया था। जिसके बाद भाजपा के प्रवक्ता ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एक एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद भदौरिया के खिलाफ पुलिस आईपीसी की धरा 153ए,295ए, 298, 504 और 505(2) के तहत रिपोर्ट लिखी है।

फरार चल रहे हैं अनुराग भदौरिया

सीएम योगी के और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं। पुलिस उनके गिरफ़्तारी के जगह-जगह दबिश डाल रही है लेकिन पुलिस अभी भी अनुराग भदौरिया तक नहीं पहुंच सकी। इसलिए उन पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने उनके आवास पर कुर्की की नोटिस चस्पा की है।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button