Hindi News

शाहरुख खान की ‘पठान’ से भिड़ेगी राजकुमार संतोषी की फिल्म, कौन कर सकता है डेब्यू?- देखें VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी ने ‘गांधी गोडसे – एक युद्ध’ नाम की अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है. यह फिल्म अगले गणतंत्र दिवस पर 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इसलिए, यह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. हालांकि, शाहरुख की फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज होगी, लेकिन दोनों फिल्में एक ही सप्ताह में दस्तक देंगी.

‘पठान’ और ‘गांधी गोडसे – एक युद्ध’ के बीच सिर्फ एक दिन का फासला है. ‘गांधी गोडसे – एक युद्ध’ के निर्माताओं ने फिल्म और इसकी रिलीज की घोषणा एक वीडियो के माध्यम से की है, जिसमें राजकुमार संतोषी की कई प्रसिद्ध फिल्मों की क्लिप शामिल हैं. हालांकि, उन्होंने रिलीज की तारीख का खुलासा किया, लेकिन उन्होंने अभी भी फिल्म की स्टार कास्ट को सीक्रेट रखा है.
” isDesktop=”true” id=”5058547″ >

पिछले साल ऐसी खबरें सामने आई थीं कि फिल्म निर्माता की बेटी तनीषा संतोषी इस फिल्म से अभिनय की शुरुआत कर रही हैं. साथ ही, आज जैसे ही अनाउंसमेंट वीडियो आउट हुआ, तनीषा ने इस फिल्म के लिए अपने पिता को बधाई देते हुए एक इमोशनल नोट लिखा.
” isDesktop=”true” id=”5058547″ >

फिल्म के नाम से जाहिर है कि ‘गांधी गोडसे – एक युद्ध’ महात्मा गांधी और उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे के बारे में है. दूसरी ओर, ‘पठान’ यश राज फिल्म्स की एक शानदार एक्शन एंटरटेनर है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं.

Tags: Pathan film, Shah rukh khan

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button